हमारे बारे में

दी जर्नलिस्ट्स न तो यह गोदी मीडिया है न ही खोदी मीडिया। यह हर खबर को देखकर लबर-लबर नहीं करता है लेकिन जिस खबर को हम करते हैं उसकी बाल से खाल निकालने का काम करते हैं. हमारे इस वेबसाइट में आपको क्लास नहीं मास की समस्याओं की पूरी रिपोर्ट व उससे जुड़े सही तथ्य मिलेगें, मतलब पैसा वसूल खबर। हम दुनिया जहान की चिरांद को छोड़ आपको आपकी समस्याओं से रूबरू कराने के साथ आपकी बात सुनेंगे। मतलब सिर्फ हम बकैती नहीं करते बल्कि आपको ज्ञान बघारने का भी मौका देंगे।

खबर के सेक्शन-

शहर चकल्लस– यह सिटी की खबरों के लिए हैं, जिसमें आपको आपसे जुड़े रोजमर्रा के मुद्दों को मंच मिलेगा वो भी आपके देसी अंदाज में।


-भैरंट किस्से– यह शहर की जगह और लोगों से जुड़ी ऐसी कहानियां आपके सामने लेकर आएगा कि आपकी आंखे बोलने लगेगी और कान देखने लगेंगे गुरू।


-नेता जी की फेंक- यह शहर-प्रदेश के नेताओं से लेकर स्वयंभू नेताओं से आपको रूबरू कराने के साथ उनके भौकाली और जबरात किस्से सुनाकर करेगें आपको हैरान और परेशान वो भी अझेल स्टाइल में।


-धर्म-पंचैत– धर्म समाज से जुड़ी ऐसी कहानी जो न सुनी न देखी, वो भी यंगिस्तान स्टाइल में।


-बमपिलाट– एक्सक्लूसिव खबरों का अड्डा, जो नहीं मिलेगा कहीं वो पढ़ोगे यहीं।


-हम भी पत्रकार– इसमें हम उन खबरों को जगह देगें जिसमें आप अपने आस-पास घट रही उन खबरों को हम तक पहुंचा सकते हैं जिसे देख-देख आप का दिमाग रोज भिन्नाट हो रहा लेकिन प्रशासन के कान पर जू तक नहीं रेंग रहा है।


-चुनाव उत्सव– चुनाव की खबरें


-स्वदेश– देश से जुड़ी खबरें


-विदेशी बकैती– विदेश की खबरें


-सितारे भौकाली– फिल्म और नए टैलेंट से जुड़ी खबर


-जिया खिलाड़ी– खेल से जुडी़