भाजपा में गुंडे लड़वा रहे हैं उपचुनाव, एससी एसटी से लेकर रंगदारी के दर्ज हैं मुकदमे…

उत्तर प्रदेश, चुनाव उत्सव

कानपुर डेस्क।

कानपुर नगर की घाटमपुर सीट में उपचुनाव में सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। सभी पार्टी इस उपचुनाव को 2022 मिशन से जोड़कर देख रही है, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया में भाजपा के प्रत्याशी उपेंद्र पासवान के साथ भाजपा के एक दागी नेता पवन गुप्ता की फोटो वायरल हो रही है। इस नेता पर रंगदारी से लेकर एससी एसटी तक के मामले दर्ज है और कुछ दिन पहले कानपुर के थाना नजीराबाद पर इस पर एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उससे पैसे मांगने के मामले में केस दर्ज हुआ था। जहां पार्टी एक तरफ गुंडागर्दी को खत्म करने का दंभ भरती है वहीं भाजपा के नेता आएं दिन गुंडागर्दी के कई मामले में लिप्त पाएं जा रहे हैं। देखना यह होगा कि पार्टी ऐसे नेताओं से दूरी बनाएंगी या यह नेता हमेशा की तरह पार्टी के सिरमोर का काम करेंगे।

उपेंद्र पासवान के दाएं में चश्मा लगाकर खड़े पवन गुप्ता
उपेंद्र पासवान के दाएं में चश्मा लगाकर खड़े पवन गुप्ता

विकास दुबे के साथ भी जुड़ चुका है नाम

गौरतलब है कि जवाहर नगर निवासी तिलक नगर मंडल अध्यक्ष बताए जा रहे रंगदारी मांगने वाले भाजपा नेता पवन गुप्ता विकास दुबे और जय बाजपेई का भी खास रिश्ता बताया जा रहा है। आरोप है कि बीते दिन भाजपा नेता पवन गुप्ता ने नजीराबाद निवासी एक नवदम्पति का अश्लील वीडियो बना लिया, जिसके बाद 50 हजार रूपये की रंगदारी मांगी जा रही थी। रंगदारी ना देने पर नेता ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल पवन गुप्ता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

अपने इस्तीफा पत्र में भाजपा नेता ने लिखा है कि उन्हें कल्याणपुर विधानसभा अंतर्गत तिलक नगर मण्डल के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई थी। पिछले दो दिनों से प्रिंट व इलेक्ट्रानिक मीडिया में वायरल एक वीडियो में राजनितिक कारणों से उनका नाम जोड़ा जा रहा है, जो कि गलत है। वह 15 वर्षों से पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता रहे हैं। वीडियो से उनकी और पार्टी की छवि धूमिल हुई है। अत: मैं खुद ही पार्टी के मण्डल अध्यक्ष पद से त्याग पत्र दे रहा हूँ।


अपनी राय, लेख और खबरें हमें नीचे कमेंट पेटी या the.journalistss1@gmail.com या व्हाट्सएप 6269177430 के जरिये भेजें. 

फेसबुकट्विटरयूट्यूब  हमसे जुड़ेें

Leave a Reply