महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की ICC से मार्मिक अपील- ‘विपक्षी खिलाड़ी का विकेट गिरने पर कैमरा कोहली (virat kohli) के पास न ले जाएं’

जिया खिलाड़ी, भैरंट किस्से

 “महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की ICC से मार्मिक अपील- ‘विपक्षी खिलाड़ी का विकेट गिरने पर कैमरा कोहली के पास न ले जाएं”

 शुभम सोनकर, दिल्ली।

भारत एक ऐसा देश है जहां नारी की तथाकथित पूजा की जाती है और बच्चों को अल्ट्राकथित संस्कार सीखाया जाता है और देश में इस वक्त वर्ल्ड कप का खुमार चढ़ा हुआ है।

इसी के मद्देनजर, महिला एवं बाल विकास मंत्रालय ने ICC को पत्र लिख एक मार्मिक गुहार लगाई है. मंत्रालय की मांग है कि कृपा करके कैमरे को उस वक्त विराट कोहली (virat kohli) के पास न ले जाया जाए, जब कोई विपक्षी खिलाड़ी आउट होता है या वो खुद आउट होते हैं।­

पत्र में मंत्रालय ने अपनी इस मांग के पीछे वजह बताते हुए कहा है कि विराट कोहली (virat kohli) बहुत ही सरल और संस्कारी खिलाड़ी हैं, जो विपक्षी खिलाड़ी के आउट होने के बाद उनकी माता-बहन का ध्यान करते हैं। भले ही आवाज सुनाई ना दे लेकिन सादगी भरा व्यक्तित्व होने से उनके होंठ आसानी से पढ़े जा सकते हैं। दूसरों की मां-बहन का ध्यान करते वक्त कोहली ऐसे श्लोक और शब्द बोलते हैं, जो बच्चों के लिए काफी कठिन और महिलाओं को कष्ट देने वाले होते हैं।

संस्कारी विराट कोहली (virat kohli)

पत्र में 16 जून को होने वाले मैच के लिए विशेष रूप से अपील की गई है-

 मंत्रालय ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कोहली के कैमरामैन को छुट्टी दे दी जाए. अगर ऐसा संभव नहीं हो पाता है तो कोशिश की जाए कि पाकिस्तान में इस मैच का प्रसारण न किया जाए, वरना परिणाम शाब्दिक रूप से भयावह हो सकते हैं।

– सिर्फ मजाक के लिए है, इसमें कोई हकीकत नहीं है|

अपनी राय हमें नीचे कमेंट पेटी या the.journalistss1@gmail.com के जरिये भेजें.

फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब  पर हमसे जुड़ें |

 

 

Leave a Reply