मकान के विवाद में महिला के साथ हुई मारपीट, मामला दर्ज

जिया खिलाड़ी

कानपुर डेस्क।

तरफ योगी सरकार लगातार महिलाओं की सुरक्षा रक्षा की बात करती है और प्रत्येक थाने में महिला डेस्क के माध्यम से मामले निपटाने का दंभ भरती है लेकिन जमीनी स्तर पर अभी भी स्थिति जस की तस बनी हुई। कानपुर नगर के थाना काकादेव के शास्त्री नगर क्षेत्र में सोनी नामक की एक युवती के साथ उसके ही परिवारिकजनों ने मारपीट करके उसे घर से निकाल दिया। फटे हुए कपड़े पहने ही युवती थाने पहुंचे जहां न्याय न मिलने के चलते युवती और उसके साथ आएं लोग धरने पर बैठ गए। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जल्द जांच के बाद कार्यवाही करने की भी बात की। बता दें कि कई महिलाओं की सुनवाई करने में पुलिस का ढीला रवैया कई बार अपराध करने वाले से बड़ा दोष हो जाता है।

मामला हो गया दर्ज जल्द होगी कार्यवाही
पुलिस के अधिकारी ने इस मामले में बताया कि महिला के आने के बाद पूरा मामला सुनने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया। जिसमें अभी लूट की बात संदिग्ध लग रही है। वहीें मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है औऱ जल्द ही जांच करके इसमें दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

पहले भी कर चुके हैं मारपीट
पीडि़ता ने बताया कि पहले भी मकान पर कब्जा करने को लेकर परिवार के लोग मारपीट कर चुके हैं लेकिन उसमें पुलिस ने दोषियों पर कार्यवाही न करके हमें ही बंद कर दिया था। वहीं इस बार त्यौहार के चलते मैं पूरे परिवार के साथ गई हुई थी। तभी इन लोगों ने मेरा ताला तोड़कर मेरा सारा सामान बाहर निकाल दिया और उसमें अपना ताला डाल लिया। जिसके बाद वापस आने पर जब हमनें इसका विरोध किया तो वो हाथापाई करने लगें और उन्होंने मेरे कपड़े तक फाड़ दिए। इसी के साथ उन्होंने मेरे कमरे से कई कीमती सामान भी निकाल ले गए।


अपनी राय, लेख और खबरें हमें नीचे कमेंट पेटी या the.journalistss1@gmail.com या व्हाट्सएप 6269177430 के जरिये भेजें. 
फेसबुकट्विटरयूट्यूब  हमसे जुड़ेें

Leave a Reply