एचटी लाइन में लटका मिला अधेड़ का शव, इलाके में मची सनसनी

उत्तर प्रदेश, खबर-सार

कानपुर डेस्क।

कानपुर नगर के पनकी थाना अंतर्गत लोहिया चौराहे के पास रविवार को एचटी लाइन टावर के नीचे एक 55 वर्षीय अधेड़ का शव रस्सी के फंदे से लटका मिला। सुबह अधेड़ के शव को देख इलाके में सनसनी फैल गई, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है।

मृतक के पास से नहीं मिली कोई आईडी
सुबह लोहिया इंडस्ट्रियल एरिया चौकी क्षेत्र के लोहिया चौराहा समीप स्थित फर्टिलाइजर के सामने से गुजर रहे हाईटेंशन टावर के नीचे रस्सी के फंदे से 55 वर्षीय अधेड़ का अज्ञात शव लटका मिला। शव की छानबीन करने पर उसके पास उसकी फाइल फोटो के अलावा कोई अन्य आईडी नहीं मिल सकी है। जिसके चलते उसकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है शव
चौकी इंचार्ज अमित तिवारी ने बताया कि सुबह 8 बजे जानकारी हुई कि एक अधेड़ का शव एचटी लाइन पर लटका हुआ है जिसके बाद तुरंत पुलिस बल घटनास्थल पहुंच जांच शुरू की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच के दौरान मृतक अधेड़ के पास से प्रोफाइल फोटो के अलावा कोई भी आईडी प्रूफ नहीं मिला है। जिस वजह से मृतक की कोई पहचान नहीं हो सकी है। इसकी के साथ अभी शुरूआत जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। आस-पास क्षेत्र में मृतक की फोटो के आधार पर जानकारी जुटाई जा रही है।


अपनी राय, लेख और खबरें हमें नीचे कमेंट पेटी या the.journalistss1@gmail.com या व्हाट्सएप 6269177430 के जरिये भेजें. 
फेसबुकट्विटरयूट्यूब  हमसे जुड़ेें

Leave a Reply