सोनाली फोगाट

TikTok स्टार सोनाली फोगाट को बीजेपी ने हरियाणा से बनाया प्रत्याशी, अब TikTok बनाने वालों में खुशी की लहर…

स्वदेश

हरियाणा की आदमपुर सीट से TikTok स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट बनी प्रत्याशी

हरियाणा डेस्क।  “अपने सब यार काम कर रहे हैं और हम हैं कि नाम कर रहे हैं”… जौन एलिया की यह पंक्तियां इस वक्त हरियाणा में घोषित हुई भाजपा की प्रत्याशियों की लिस्ट पर सटीक बैठ रही है। जहां पूरे हरियाणा में टिकट को लेकर नेता एक-दूसरे को नीचा दिखाने और किसी भी पार्टी में जाने में परहेज नहीं कर रहे हैं। जहां अकाली दल का एक ही विधायक भाजपा में शामिल होकर भाजपा और अकाली दल में मल युद्ध की शुरूआत करा दी। वहीं भाजपा ने सभी हदें पार करते हुए हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट को टिकट दिया है, सोनाली फोगट वीडियो बनाकर TikTok पर अपलोड करती हैं और वह TikTok पर बहुत लोकप्रिय हैं। लाखों लोग सोनाली को TikTok पर फॉलो करते हैं। बुधवार रात को भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा विधानसभा के लिए जिन बची हुई 12 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है उनमें सोनाली फोगाट का नाम भी शामिल है। जिसके बाद पूरी भाजपा समेत सभी दल के नेता सन्न हो गए है।

“बताते चलें कि सोनाली के पति संजय फोगाट भारतीय जनता पार्टी के नेता थे और उनकी मौत के बाद सोनाली भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं थी, भाजपा ने उन्हें पार्टी की प्रदेश महिला मोर्चा इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया था। खबर है कि टिकटॉक पर उनके फैन फॉलोवर्स की गिनती अचानक से काफी बढ़ी है. खबर लिखे जाने तक टिकटॉक पर उनके 1 लाख 18 हजार फॉलोवर्स थे।”

सोनाली फोगाट
सोनाली फोगाट

इस टिकट के बाद गुरू मेरा तो दिमाग भिन्नाट हो गया, सार अब देश और दुनियादारी को छोड़ सिर्फ TikTok पर वीडियो बनाने से भी लोग नेता बन जा रहे हैं और लोग कह रहे हैं कि TikTok देश बिगाड़ रहा है। इस बात से सिद्ध हो गया कि काउनौ कुछौ कहें भाजपा नेता, अभिनेता को छोड़ो जो कुछ कर रहा उसे तो साथ रख रही है और जो कुछ भी नहीं कर रहा है उसे तो पक्का साथ रख रही है।

अपनी राय हमें नीचे कमेंट पेटी या the.journalistss1@gmail.com के जरिये भेजें.

फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब  पर हमसे जुड़ें |

Leave a Reply