तीन तस्कर 50 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार, उड़ीसा और छत्तीसगढ़ से लाकर बेचते थे गांजा

उत्तर प्रदेश

यूपी की कानपुर पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से 50 किलो गांजा और दो लग्जरी कार भी बरामद की गई हैं.

कानपुर: नगर में नशे के व्यापार को खत्म करने के लिए कानपुर पुलिस लगातार ताबड़तोड़ छापेमारी कर तस्करों को गिरफ्तार कर रही है. इसी क्रम में पनकी थाने के अंतर्गत भाटिया होटल के पास पुलिस ने सूचना के आधार पर चेकिंग लगाकर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया. तस्करों के पास से 50 किलो गांजा और दो लग्जरी कार भी बरामद की गईं.

गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान 18 वर्षीय रवि पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी नगरिया राजाराम जिला औरैया, 22 वर्षीय नरेश पुत्र सूबेदार सिंह निवासी राजाराम नगरिया जिला औरैया और 22 वर्षीय योगेश नायक निवासी औरैया के रूप में हुई है. विगत 6 दिन पहले नौबस्ता पुलिस ने शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापा मारकर चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं सरगना सहित दो लोग फरार हो गए थे. पकड़े गए तस्करों में दो मेडिकल स्टोर संचालक और दो एजेंट हैं. पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में नशीली दवाइयां और इंजेक्शन के पैकेट व किट बरामद की.

आरोपियों ने बताया कि वह नशीली दवाइयां और इंजेक्शन बिरहाना रोड की एक फर्म में काम करने वाले एजेंट खाड़ेपुर नौबस्ता निवासी शैलेश पांडेय और दोस्तीनगर, कोतवाली (उन्नाव) निवासी गिरीश कुमार से लेते हैं.

उड़ीसा और छत्तीसगढ़ से लेकर आए गांजा

पुलिस पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वह गांजा उड़ीसा और छत्तीसगढ़ से लेकर आए थे और कानपुर उन्नाव समेत आसपास के इलाकों में घूम-घूम कर बेच रहे थे. इसी के साथ पुलिस अब इन पर मामला दर्ज कर आगे की पूछताछ कर रही है.


अपनी राय, लेख और खबरें हमें नीचे कमेंट पेटी या the.journalistss1@gmail.com या व्हाट्सएप 6269177430 के जरिये भेजें. 

फेसबुकट्विटरयूट्यूब  हमसे जुड़ेें

Leave a Reply