पिता ने की प्रेमी संग बेटी की हत्या, हुआ गिरफ्तार।

उत्तर प्रदेश

लखनऊ।

पुराने लखनऊ के सहादतगंज में दिल दहलाने वाली घटना हुई। शनिवार देर रात प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी और प्रेमिका की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को लड़की के परिजनों अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी अनुसार शनिवार देर रात सआदतगंज इलाके के नौबस्ता मोहल्ले में दूध और प्रॉपर्टी का कारोबार करने वाला 25 साल का अब्दुल मालिक अपने मोहल्ले में ही अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा। जैसे ही इसकी भनक लड़की के पिता उस्मान को लगी तो वह अन्य परिजनों के साथ मिलकर अब्दुल करीम की लाठी-डंडों पिटाई कर दी। बीच बचाव करने आई प्रेमिका की भी उसके परिजनों ने पिटाई कर दी। परिजनों नेे दोनों की इतना मारा की दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

  • शनिवार को एक प्रेमी जोड़े की पीटकर कर दी गयी हत्या।

  • प्रेमी प्रेमिका से मिलने गया था, तभी प्रेमिका के घरवालों ने शुरू किया विवाद।
  • प्रेमिका की बीच बचाव में हुई हत्या।
  • पुलिस ने मौके पर पहुँच किया प्रेमिका के पिता समेत 4 लोगों को गिरफ्तार।
  • दोनों के शवों को भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए।

वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के पिता उस्मान समेत चार लोग सुलेमान, दानिश और रानू को गिरफ्तार कर लिया वहीं, प्रेम-प्रेमिका के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एडीसीपी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि लड़की के पिता उस्मान, भाई दानिश, ताऊ सुलेमान उसके बेटे रानू को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एडीसीपी के मुताबिक दोनों पक्ष एक ही मोहल्ले के हैं और एक दूसरे से परिचित हैं।


अपनी राय, लेख और खबरें हमें नीचे कमेंट पेटी या the.journalistss1@gmail.com या व्हाट्सएप 6269177430 के जरिये भेजें. 

फेसबुकट्विटरयूट्यूब  हमसे जुड़ेें

Leave a Reply