आपदा के समय सिटी में अन्नदाता बने शहर के समाजसेवी,दिन रात कर रहे असहाय की सेवा….

उत्तर प्रदेश

कानपुर नगर।

सेवा बानी सर्वोपरि

किसी ने सही कहा है कि भगवान भूखा जगा सकता भूखा सुलाता नहीं। चाहिए इसके लिए उसको किसी भी रूप में क्यों न आना पड़े। कुछ ऐसा ही इस समय पूरे देश में समाजसेवी संगठन भगवान के रूप में लोगों की मदद करने के लिए आगे आ गए है। कुछ ऐसा ही नजारा कानपुर शहर में भी देखने को मिला है। जहां समाजसेवी संगठनों और राजनीतिक दल और उनके कार्यकर्ता दिन और रात लोगों की सेवा के लिए काम कर रहे है और उन तक भोजन समेत कई सुविधाएं पहुंचा रहे हैं। वहीं समाज शासन प्रशासन को भी द जॉर्नलिस्टस टीम सलाम करती है कि वह भी बिना किसी स्वार्थ के 24 घंटे लोगों की सेवा में तत्पर है और कई दिनों से लगातार काम कर रहे हैं।

वही वैश्विक महामारी कोरोना(#covid_19) के चलते नजीराबाद,थाना फजलगंज,थाना सीसामऊ,थाना रायपुरवा,थाना एवं थाना ग्वालटोली के पुलिसकर्मी योद्धाओं को समाज सेवकों ने पुष्प एवं आभार पत्र भेंट कर सुरक्षा के लिए सेनेटाइजर, मास्क उपलब्ध कराए।

पुलिस को मास्क देते समाजसेवक।

द जॉर्नलिस्टस की अपील

वहीं कुछ लोग इस आपदा की घड़ी में भी अपना स्वार्थ सिद्ध करने में लगे हुए है लगातार अपने बल और पावर का गलत उपयोग कर रहे है। ऐसे लोग शासन प्रशासन का भी दुरुपयोग करने में गुरेज नहीं करते ऐसे लोगों से अपील है समाज की सेवा करें।

अपनी राय, लेख और खबरें हमें नीचे कमेंट पेटी या the.journalistss1@gmail.com या व्हाट्सएप 6269177430 के जरिये भेजें. 

फेसबुकट्विटरयूट्यूब  हमसे जुड़ेें

Leave a Reply